16 इंच की कमर दिखाने के लिए इस महिला ने निकलवा लीं छह पसलियां




  • स्वीडन की पिक्सी फॉक्स इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने कार्टून सरीखे शरीर के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कार्टून की तरह दिखने के लिए उन्होंने अपने शरीर की कई प्लास्टिक सर्जरी कराई हैं। (फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

    अभी हाल ही में पिक्सी ने पतली कमर की चाहत में छह पसलियां निकलवा दीं। उनकी प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ी कई तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं। (फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

    25 साल की पिक्सी फॉक्स अभी तक अपने शरीर की सर्जरी के लिए 1 लाख 19 हजार 200 डॉलर से ज़्यादा खर्च कर चुकी हैं। स्वीडन की पिक्सी ने गुड़िया जैसी दिखने के लिए अपने कमर की सर्जरी करवाई और 6 वहां की छह पसलियां निकलवा दीं। इसके बाद पिक्सी के कमर की माप महज 14 इंच रह गई है। (फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

    पिक्सी मूलतः स्वीडन की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वह उत्तरी कैरोलिना में रहती हैं। कार्टून केरैक्टेर की तरह दिखने की ख्वाहिश में उन्होंने अपने कमर की पसलियां निकलवा लीं।(फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

    इससे पहले भी उन्होंने अपने शरीर के अलग-अलग (ब्रेस्ट, फेस) हिस्सों की सर्जरी करवाई है। इतना ही नहीं आने वाले समय में उन्होंने सर्जरी के लिए एक लिस्ट भी बना कर रखी है। (फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

    इसके अलावा शरीर को पिट और स्लिम दिकाने के लिए पिक्सी रोज 5 घंटे जिम में वर्कआउट करती हैं। (फोटो- पिक्सी फॉक्स फेसबुक अकाउंट)

Popular posts from this blog

Sainik School Recruitment

शर्त में इस शख्स ने लगवाए BREAST, इसी से करते हैं लाखों की कमाई